Talking Gali Disawar ki Khabar | टॉकिंग गली दिसावर की खबर

दोस्तों अगर आप टॉकिंग गली दिसावर की आज की खबर और रिजल्ट जानना चाहते हैं। तो ये पोस्ट आप के लिए हैं। दिसावर एक बहुत लोक प्रिय खेल है जिसे बहुत से लोग पैसा कमाने के लिए खेलते हैं। क्युकी इस खेल को खेलने के लिए आप को कुछ पैसे लगाने पढ़ते हैं अगर आप टॉकिंग दिसावर गेम जीत जाते हैं तो आप को लगाए हुए पैसे का ५ गुना पैसा मिलते है। ये खेल पैसे कमाने का बहुत बेहतरीन रास्ता है पर इस टॉकिंग गली दिसावर को खेलने से पहले ये जानना जरूरी है की आप अपने पैसे को गाबा भी सकते हैं ये खेल केबल आप के भाग्य पर आधारित होता हैं।




टॉकिंग गली दिसावर खेल भारत सरकार द्वारा गैर क़ानूनी हैं और जो इस खेल को खेलता पकड़ा जाता है उसे जेल भी हो सकती है। तो कृपया करके इस गेम को न खेलें।

जानिए कैसे हुई टॉकिंग गली दिसावर की शुरुआत

इस टॉकिंग गली दिसावर की शुरुआत नूयार्क शहर के मुंबई शहर तक हुई। नूयार्क में ये खेल बहुत खेला गया पर कुछ समय बाद वहा इस खेल पर प्रतिबंद लगा दिया गया। पर फिर इस खेल को भारत के मुंबई शहर में खेला गया ये खेल भारत में पहुत लोकप्रिय हुआ। और आज तक भारत सरकार के द्वारा इस खेल को प्रतिबंद कर दिया गया लेकि अब इस गेम को ऑनलाइन(Online Game) खेला जाने लगा और आज पुरे भारत में इस खेल ने पकड़ बना ली। ये खेल सत्ता किंग(Satta King) के जैसा ही है और लोग इस बहुत ज्यादा खेलते हैं। तो दोस्तों आप से निवेदन हैं की इस टॉकिंग गली दिसावर खेल को न खेलें। और अपने पैसे को बर्बाद होने से बचाये। उत्तर प्रदेश में टॉकिंग दिसावर खेल बहुत ज्यादा खेला जाता है और ये खेल खेल कर कुछ लोगो ने बहुत पैसा भी कमाया है पर ज्यादातर लोगो इस खेल को खेलकर बर्बाद हो गये।


नोट:- टॉकिंग दिसावर खेल पुरे भारत में प्रतिबंधित है इन खबरों का उदेश्य केबल आप को जागरूक करना है इस खेल के लिए प्रेरित करना नहीं है।

Comments

  1. Old Taj Live Updates: What is Satta King Game? Here's Step-by-step Guide to Check Satka sattaking Results Online!

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Black satta king chart 2019 sss arjun dixit

Sagar Golden Satta Matka Dhamaka | List and Result 2020